Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ऋतिक के साथ रोमांस करेंगी यामी गौतम

अभिनेता ऋतिक रोशन आगामी फिल्म 'काबिल' के साथ अपने नए सफर को शुरू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री यामी गौतम को ऋतिक की सह-कलाकार के रूप में देखा जाएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 08, 2016 15:17 IST
hrithik- India TV Hindi
hrithik

मुंबई: अभिनेता ऋतिक रोशन आगामी फिल्म 'काबिल' के साथ अपने नए सफर को शुरू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री यामी गौतम को ऋतिक की सह-कलाकार के रूप में देखा जाएगा। संजय गुप्ता के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'काबिल' के निर्माता ऋतिक के पिता और फिल्मकार राकेश रोशन हैं।

इसे भी पढ़े:- रितिक रोशन एशिया के दूसरे सबसे सेक्सी पुरुष, खोया नंबर वन का तमगा

ऋतिक ने सोमवार को ट्वीट किया, "मैं इस नए सफर का इंतजार कर रहा हूं। 'काबिल'- हम अपनी उम्मीद से परे कुछ करने के काबिल हैं। यामी गौतम हम धूम मचाने वाले हैं। संजय गुप्ता।"

इस खबर से खुश यामी ने ट्वीट किया, "इस सफर पर जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती ऋतिक। आपके साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक हूं।"

संजय की पिछली फिल्म 'जज्बा' में एश्वर्य राय बच्चन को बॉलीवुड में वापसी करते देखा गया था। उन्होंने भी ट्वीट किया, "सुप्रभात..और क्या बेहतरीन सुबह है यह। मैं उठा और देखा कि राकेश जी ने हमारी फिल्म 'काबिल' के बारे में आधिकारिक घोषणा की।"

यामी ने अपने फिल्मी 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद धीमी गति से चलते हुए उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ही ली है। इन दिनों यामी अपनी आगामी फिल्म ‘सनम रे’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म वह पुलकित सम्राट के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं। फिल्म में इन दोनों के अलावा उर्वशी रौतेला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ ऋतिक रोशन भी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मोहजोदड़ो’ के लिए भी चर्चा में बने हुए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement