Friday, April 19, 2024
Advertisement

सलमान से शादी की खबरों पर यूलिया ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

सलमान खान और यूलिया वेंतूर की शादी की खबरें पिछले काफी वक्त से मीडिया में आ रही हैं। लेकिन अब यूलिया ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 23, 2016 14:15 IST
salman- India TV Hindi
salman

मुंबई: बॉलीवुड दबंग सलमान खान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर के बारें में पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि ये दोनों इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सिर्फ इतनी ही नहीं कुछ दिन पहले तो खबर आई थी कि इनकी शादी की तारीख भी तय हो चुकी है। लेकिन अब यूलिया वेंतूर ने चुप्पी तोड़ते हुए सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें शादी करने की कोई जल्दबाजी नहीं है। रोमानियाई टीवी प्रस्तोता यूलिया ने शनिवार को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सभी अफवाहों का खंडन किया।

इसे भी पढ़े:- सलमान की शादी के सवाल पर महिला पत्रकारों से सोहेल ने क्यों की बदसलूकी

अपनी शादी की खबर 'ट्वीट' कर के बता दूंगा: सलमान खान

उन्होंने लिखा, "डियर फ्रेंड्स, मैंने किसी भी अफवाह पर प्रतिक्रिया पर ध्यान देना जरूरी नहीं समझा। लेकिन मुझे लगता है कि अब शादी की अफवाहों पर सफाई देनी चाहिए। मुझे शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है।" सलमान खान और यूलिया पिछले काफी वक्त से इस दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सलमान की शादी के बारे में पिछले काफी समय से उनसे और उनके परिवार से सवाल किए जा रहे हैं। दबंग के अफेयर की खबरें तो कई लड़कियों के साथ आई लेकिन शादी तक बात नहीं पहुंच सकी। वहीं जब प्रीति जिंटा की शादी के रिसेप्शन में सलमान और यूलिया पहली बार सार्वजनिक रूप से साथ दिखाई दिए तो इनकी शादी खबरों ने और जोर पकड़ लिया। इससे एक दिन पहले ही यूलिया, सलमान और उनके परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं।

इसे भी पढ़े:- सलमान अब नहीं रहेंगे सिंगल, इस दिन करेंगे लूलिया से शादी

आखिर सलमान खान को क्यों हैं सायरा बानो की नातिन में इतनी दिलचस्पी

यूलिया से पहले सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर कहा था कि अगर ऐसा कुछ होगा तो वह मीडिया को जरूर बताएंगे। वहीं जब हाल ही में सलमान के भाई सोहेल से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो वह काफी भड़क गए थे।

अगली स्लाइड में भी पढ़े:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement