Friday, April 26, 2024
Advertisement

जानिए किसने कहा ‘फैन’ के लिए शाहरुख को नेशनल अवार्ड मिलना चाहिए ?

मनीष शर्मा उम्‍मीद कर रहाे हैं कि अगले साल शाहरुख खान को ‘फैन’ में निभाए गए उनके किरदार के लिए नेशनल अवार्ड मिलना चाहिए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 04, 2016 21:04 IST
fan- India TV Hindi
fan

नई दिल्ली: भले ही शाहरुख खान की फिल्‍म ‘फैन’ बॉक्‍स ऑफिस पर उम्‍मीद के अनुसार दमदार प्रदर्शन नहीं कर पाई हो लेकिन कोई है जो शाहरुख के अभिनय को देखने के बाद इस बात की उम्‍मीद कर रहा है कि अगले साल शाहरुख खान को ‘फैन’ में निभाए गए उनके किरदार के लिए नेशनल अवार्ड मिलना चाहिए। दरअसल इस तरह की इच्‍छा खुद फिल्‍म फैन के निर्देशक मनीष शर्मा ने जताई है और उनको उम्मीद है फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार और उनके जैसे दिखने वाले कम उम्र के उनके प्रशंसक दोनों की भूमिका निभाने के लिए शाहरूख खान को अगले साल राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना चाहिए।

दोहरी भूमिका में शाहरुख ने किया है शानदार अभिनय

फिल्म में दोहरी भूमिका विशेषकर गौरव चांदना नाम के फैन की भूमिका के लिए 50 वर्षीय अभिनेता की बहुत तारीफ हो रही है जो अपने पसंदीदा स्टार को बेहद प्यार करता है और यही प्यार बाद में उसे उनके खिलाफ कर देता है।

मनीष ने मीडिया को दिए गए एक साक्षात्‍कार में कहा है कि  वास्तव में मैं फिल्म में शाहरूख के काम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार की उम्मीद करता हूं। उम्मीद करता हूं कि यह उन्हें मिलेगा। शाहरूख के अभिनय के लिए उन्हें मिल रही प्रतिक्रिया को देख कर अच्छा लग रहा है। यह संतोषदायक है।

जनता के रिएक्‍शन से खुश है शाहरुख
उन्होंने कहा, अपने अभिनय के लिए मिल रही प्रतिक्रिया से शाहरूख खुश हैं और पूरी टीम बहुत खुश है क्योंकि हमें लगता है कि हमने कुछ वैकल्पिक किया है और उसके लिए प्रशंसा मिलना हमेशा किसी निर्देशक, अभिनेता या निर्माता को अधिक भरोसा देता है।

अगली स्लाइड में पढ़ें आखिर क्‍यों कहा मनीष शर्मा ने ऐसा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement