Friday, April 26, 2024
Advertisement

अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे मीका सिंह

लोकप्रिय बॉलीवुड गायक मीका सिंह ने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया है कि वह अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

IANS IANS
Updated on: May 26, 2016 12:01 IST
mika singh- India TV Hindi
mika singh

मुंबई: लोकप्रिय बॉलीवुड गायक मीका सिंह ने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया है कि वह अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मीका ने रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' में 'वेडिंग स्पेशल एपिसोड' में इसकी घोषणा की। वह इस शो में मेंटर हैं।

मीका ने अपने बयान में कहा, "हां, यह सच है। शो में शादी का माहौल चल रहा है, जहां सभी मेंटर अपनी शादीशुदा जीवन के अनुभवों को साझा कर रहे हैं और इसी से प्रेरित होकर मैंने यह फैसला लिया।"

गायक ने कहा, "मुझे ऐसा लग रहा है कि किसी के साथ जीवन के पलों को साझा करने का समय आ गया है। इसलिए, इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि मैंने आखिरकार अगले साल शादी करने का फैसला ले लिया है। आशा करता हूं कि मुझे जीवनसाथी के तौर पर एक अच्छी लड़की मिले।"

पिछले एक दशक के बॉलीवुड के संगीत जगत का हिस्सा रहे मीका 'मौजा ही मौजा', 'सुबह होने न दे' और 'सावन में लग गई आग' जैसे गानों के लिए लोकप्रिय हैं।

टेलीविजन चैनल 'जी टीवी' के शो 'सा रे गा मा पा' में मीका के अलावा साजिद अली, वाजिद अली, प्रीतम चक्रवर्ती भी मेंटर की भूमिका में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement