Friday, April 19, 2024
Advertisement

OMG: किसने कर दिया रणदीप हुड्डा का ये हाल!

रणदीप हुड्डा की हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें उनके बाल बिखरे हुए और शरीर पर चोटे लगी हुई और बहुत कमजोर हालत में नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 05, 2016 18:14 IST
randeep- India TV Hindi
randeep

मुंबई: रणदीप हुड्डा की हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें उनके बाल बिखरे हुए और शरीर पर चोटे लगी हुई और बहुत कमजोर हालत में नजर आ रहे हैं। दरअसल रणदीप अपनी आगामी फिल्म 'सरबजीत' के लिए केवल 28 दिनों में ही 18 किलो वजन घटाया। फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने इस खबर का खुलासा किया।

इसे भी पढ़े:- सरबजीत का पोस्टर जारी, ऐश का सादगी भरा अंदाज आया नज़र

यह फिल्म पंजाब के सरबजीत सिंह की बायोपिक है। अप्रैल 2013 में लाहौर की एक जेल में कैदियों ने उन पर हमला किया था, जिसके कुछ ही दिनों बाद उनकी मौत हो गई थी। पाकिस्तान में उन्हें आतंकवाद और जासूसी के लिए दोषी ठहराया गया था।

कुमार ने अपने बयान में कहा, "जब मैंने इस किरदार के लिए रणदीप से संपर्क किया था, तो मेरे दिमाग में यह बात स्पष्ट थी कि मुझे ऐसे इंसान की जरूरत है, जो इसके लिए पूरी तरह समर्पित हो, क्योंकि इस किरदार में अलग-अलग लुक्स चाहिए थे।"

randeep
randeep

निर्देशक ने कहा कि रणदीप ने यह चुनौती स्वीकार करते हुए 100 प्रतिशत समर्पण देने की बात की।

रणदीप की प्रतिबद्धता से खुश कुमार ने कहा, "इस किरदार में हमें रणदीप को बहुत पतला दिखाना था, जिसमें उनके शरीर की हड्डियां नजर आएं और इसके लिए उन्होंने जमकर पसीना बहाया और सख्त डायट भी ली।"

कुमार ने ट्विटर पर रणदीप की सरबजीत के किरदार की भूमिका में एक फोटो साझा करते हुए लिखा, "रणदीप तुम्हारे समर्पण को सलाम, 28 दिन में 18 किलो वजन घटाया।"

फिल्म इस साल 20 मई को रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह 19 मई को रिलीज होगी। फिल्म में रणदीप के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और रिचा चड्ढा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement