Friday, April 19, 2024
Advertisement

रितेश देशमुख के इंस्टाग्राम पर 20 लाख फॉलोवर

अभिनेता रितेश देशमुख के इंस्टाग्राम पर 20 लाख फॉलोवर हो गए हैं। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को 'क्रू' (समूह) करार दिया है ।

IANS IANS
Updated on: May 04, 2016 17:42 IST
Ritesh Deshmukh- India TV Hindi
Ritesh Deshmukh

मुंबई:  अभिनेता रितेश देशमुख के इंस्टाग्राम पर 20 लाख फॉलोवर हो गए हैं। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को 'क्रू' (समूह) करार दिया है। 2003 में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के साथ बॉलीवुड में पदार्पण करने वाले रितेश (37) ने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह लंबे बालों और-दाड़ी मूंछ में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में रितेश सफेद रंग की टी-शर्ट और नीले रंग की जींस पहने दिखाई दे रहे हैं।

रितेश ने तस्वीर का शीर्षक लिखा, "अब इंस्टाग्राम पर हमारा 20 लाख का क्रू  है। आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।" 'तेरे नाल लव हो गया' के अभिनेता साजिद-फरहाद निर्देशित 'हाउसफुल-3' में दिखाई देंगे। 'हाउसफुल 3' सिनेमाघरों में 3 जून को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement