Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'घायल' सनी ने छोटे भाई बॉबी पर लगा रखी है बंदिशें

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'घायल वन्स अगेन' को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसके अलावा अब उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी भी कुछ बातें सामने आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 04, 2016 13:23 IST
sunny- India TV Hindi
sunny

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'घायल वन्स अगेन' को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसके अलावा अब उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी भी कुछ बातें सामने आ रही हैं हाल ही में 'आप की अदालत' में दिए सनी के इंटरव्यू से पता चला कि उन्होंने अपने छोटे भाई और बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल पर कुछ बंदिशे लगा रखी हैं।

इसे भी पढ़े:- 'घायल' ने ला दिए सनी देओल के बुरे दिन!

सनी से जब पूछा गया कि, "आपके घर में जो आपका छोटा भाई बॉबी है उस पर आप बहुत सारी बंदिशे लगाते हैं?" इस पर उन्होंने कहा, घर के बड़ों की जिम्मेदारी होती है छोटों का ध्यान रखना, वे कुछ गलती करें तो उन्हें रोकना। इसके बाद उन्होंने बॉबी के डांस की भी काफी प्रशंसा की उन्होंने कहा कि, "वह प्यारा है और बहुत अच्छा डांस करता है। उनके जैसा नृत्य मैने किसी और अभिनेता को करते हुए नहीं देखा।" दरअसल सनी के डांस को लेकर हमेशा ही टिप्पणी की जाती है कि वह बॉबी जैसा अच्छा डांस नहीं कर सकते।

सनी ने इस शो में यह भी बताया कि वह ज्यादा पार्टी में नहीं जाते क्योंकि वह शराब नहीं पीते है और ऐसे में उन्हें लगता है कि सब लोगों के बीच बेवकूफ से नजर आ रहे हैं।

सनी शो में अपनी आगामी फिल्म 'घायल वन्स अगेन' का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। यह उनकी 1990 में आई फिल्म 'घायल' का सिक्वेल है। इसमें सनी के साथ सोहा अली खान भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 5 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अगली स्लाइड में देखिए सनी का वीडियो:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement