Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'सरबजीत' से ऋचा के सीन हटाने की खबर गलत: उमंग कुमार

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म 'सरबजीत' से हर किसी के कुछ दृश्यों को हटा दिया गया था, लेकिन उमंग ने कहा कि फिल्म में ऋचा के किसी भी दृश्य को हटाया नहीं गया।

IANS IANS
Published on: May 26, 2016 14:00 IST
richa chaddha- India TV Hindi
richa chaddha

मुंबई: ऋचा चड्ढा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म 'सरबजीत' से हर किसी के कुछ दृश्यों को हटा दिया गया था, लेकिन यह फिल्म के हित में था। हालांकि, फिल्मकार उमंग कुमार ने बुधवार को इस खबर को गलत करार दिया। उमंग ने कहा कि फिल्म में ऋचा के किसी भी दृश्य को हटाया नहीं गया।

अपने साक्षात्कार में ऋचा ने कहा था, "मेरे कुछ बेहतरीन दृश्य फिल्म से हटा दिए गए। ऐश्वर्य के किरदार के साथ मेलजोल दर्शाते मेरे किरदार के एक दृश्य को भी हटा दिया गया।"

ऋचा ने फिल्म को मिली प्रतिक्रिया के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया और फिल्म के संपादन के बारे में अपना रुख स्पष्ट किया। अभिनेत्री ने कहा, "इतनी बेहतरीन प्रतिक्रिया के लिए सभी का शुक्रिया, लेकिन यह टीम का काम है और मेरा सभी के साथ फिल्म में काम करने का तालमेल अच्छा रहा।"

ऋचा ने बताया कि फिल्म के हर किरदार के कुछ दृश्यों को हटाया गया था, लेकिन यह फिल्म के हित में था। इस पर विवाद नहीं करना चाहिए।

उमंग ने ऋचा के दावे को खारिज करते हुए अपने बयान में कहा, "दृश्यों को हटाने को लेकर की गई बात पूरी तरह से गलत है। सभी दृश्यों के बारे में ऋचा को पहले ही बताया गया था। कोई भी दृश्य नहीं हटाया गया।"

भारतीय किसान सरबजीत की आत्मकथा पर बनी फिल्म में अभिनेता रणदीप हुड्डा ने सरबजीत का किरदार निभाया है। इसमें ऐश्वर्य राय बच्चन उनकी बहन दलबीर और ऋचा पत्नी सुखप्रीत की भूमिका में हैं।

सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक बॉक्सऑफिस पर 18.15 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement