Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली में सबसे बड़ी लूट, कैश वैन से लूटे 22.5 करोड़ रुपये

नई दिल्ली: दिल्ली में सिक्योरिटी कंपनी की कैश वैन का ड्राइवर साढ़े 22 करोड़ रुपये लेकर फरार हो गया। यह दिल्ली में अब तक हुई सबसे बड़ी लूट है। पुलिस ने दिल्ली से सटे इलाकों

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: November 26, 2015 22:34 IST
दिल्ली में सबसे बड़ी...- India TV Hindi
दिल्ली में सबसे बड़ी लूट, कैश वैन से लूटे 22.5 करोड़

नई दिल्ली: दिल्ली में सिक्योरिटी कंपनी की कैश वैन का ड्राइवर साढ़े 22 करोड़ रुपये लेकर फरार हो गया। यह दिल्ली में अब तक हुई सबसे बड़ी लूट है। पुलिस ने दिल्ली से सटे इलाकों को सील कर आरोपी ड्राइवर की तलाश तेज कर दी है।

वारदात आज शाम दक्षिण दिल्ली में हुई। IS सिक्योरिटी कंपनी की कैश वैन विकासपुरी से ओखला के लिए निकली थी जिसमें अलग-अलग एटीएम में डालने के लिए साढ़े 22 करोड़ रुपए रखे हुए थे। वैन जैसे ही श्रीनिवासपुरी इलाके के पास पहुंची, वैन का गार्ड टॉयलेट जाने के लिए वैन से बाहर निकला। इसी मौके का फायदा उठाकर ड्राइवर वैन और साढ़े बाइस करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया।

जीपीएस से मिली लोकेशन के बाद पुलिस ने कैश वैन को गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन के पास से बरामद कर लिया है, लेकिन उसमें ना तो ड्राइवर था और ना ही रुपए। इतनी बड़ी लूट के बाद पूरा पुलिस महकमा अलर्ट पर है। दिल्ली पुलिस जोर-शोर से ड्राइवर की तलाश में जुटी है, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement