Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सेना ने कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश करते 2 आतंकी मार गिराए

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास नौगाम सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच गुरुवार को जारी मुठभेड़ में अब तक दो आतंकवादी मारे जा चुके हैं। श्रीनगर

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 26, 2016 19:13 IST
Army killed 2 militants in Kupwara- India TV Hindi
Army killed 2 militants in Kupwara

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास नौगाम सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच गुरुवार को जारी मुठभेड़ में अब तक दो आतंकवादी मारे जा चुके हैं। श्रीनगर में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, "कुपवाड़ा जिले में एलओसी पर नौगाम सेक्टर के निकट टूट मार गली (टीएमजी) इलाके में सुरक्षाबलों व आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में अब तक दो आतंकवादी मारे जा चुके हैं।"

सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू की, जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मरे

उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के नौगाम में सीमा पार से घुसपैठ के एक बड़े प्रयास को विफल करते हुये सेना ने आज दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। यह मुठभेड़ अभी जारी है। सेना के अधिकारी ने बताया कि नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर तैनात जवानों ने आज तड़के पांच से छह आतंकवादियों के एक समूह को देखा जो नौगाम सेक्टर के टूट मारी गली के नजदीक इस तरफ आने का प्रयास कर रहा था।

18 जाट और प्रथम नागा रेजिमेंट के अतिरिक्त जवान भी अभियान में शामिल

सेना के अधिकारी ने बताया कि 35 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने घुसपैठ कर रहे आतंकवादियों को चुनौती दी, जिन्होंने गोलीबारी कर दी, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया, अब तक दो आतंकवादी मारे गये हैं और उनके शव मुठभेड़ स्थल के निकट पड़े हुए है। रक्षा सूत्रों ने बताया कि शेष आतंकवादियों पर काबू पाने के लिए 18 जाट और फस्र्ट नागा रेजिमेंट के अतिरिक्त जवानों को अभियान में शामिल किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement