Thursday, April 18, 2024
Advertisement

मप्र: लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के बेटे के साथ 20 लाख की ठगी

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के बेटे और मध्य प्रदेश फ्लाइंग क्लब के सचिव मिलिन्द महाजन के साथ शारजाह में 20 लाख की ठगी हो गई।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: May 26, 2016 18:14 IST
fraud- India TV Hindi
fraud

इन्दौरः लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के बेटे और मध्य प्रदेश फ्लाइंग क्लब के सचिव मिलिन्द महाजन के साथ शारजाह में 20 लाख की ठगी हो गई। उन्होनें इन्दौर के एरोड्रम थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्‍या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि फ्लाइंग क्लब के एयरक्राप्ट के इंजन खरीदने के लिए लिए उन्होनें 2013 में शारजाह की एक कम्पनी से अच्छे क्वालिटी का इंजन खरीदने की डील की थी। यह डील शारजाह में रहने वाले आनन्द सुब्रह्मण्यम के माध्यम से हुई थी। आनन्द ने इंजन की कपंनी और गुणवत्ता अच्छी बताते हुए फोटों भेजे थे। आनन्द ने शीघ्र ही इंजन की डिलवरी देने का वादा किया था।

कई बार इंजन भेजने के बाद की बात आनन्द से हुई लेकिन उसने इंजन नहीं भेजा। इस बीच महाजन ने शारजाह में अपने कुछ लोगों से सम्पर्क किया और कपंनी जा कर इंजन के बाबत पूछताछ करने को कहा। तब मालूम चल की जिस व्यक्ति के साथ यह डील हुई थी उसने कपंनी को डील की जानकारी दी ही नही और न ही पैसा जमा कराया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement