Friday, April 26, 2024
Advertisement

कुलकर्णी पर स्याही पोतने के मामले में शिवसेना के 6 कार्यकर्ता गिरफ्तार

मुंबई: विदेश नीति से जु़ड़े थिंक टैंक ORF के प्रमुख तथा पूर्व BJP सदस्य सुधींद्र कुलकर्णी के चेहरे पर कालिख पोतने के आरोप में पुलिस ने शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। डीसीपी

Bhasha Bhasha
Updated on: October 13, 2015 8:28 IST
कुलकर्णी पर इंक अटैक...- India TV Hindi
कुलकर्णी पर इंक अटैक के आरोप में 6 शिवसैनिक गिरफ्तार

मुंबई: विदेश नीति से जु़ड़े थिंक टैंक ORF के प्रमुख तथा पूर्व BJP सदस्य सुधींद्र कुलकर्णी के चेहरे पर कालिख पोतने के आरोप में पुलिस ने शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। डीसीपी (जोन चार) अशोक डुढे ने बताया कि पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और आगे जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों में शिवसेना के शाखा प्रमुख गजानंद पाटिल शामिल हैं। इसके अलावा पुलिस ने अन्य आरोपियों की पहचान दिनेश प्रसाद, अशोक वाघमारे, प्रकाश हुसबे, समाधान जाधव और वेंकटेश नायर के रूप में की है।

पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की किताब के विमोचन से पहले कुलकर्णी के साथ यह घटना हुई। कार्यक्रमों को रद्द करने के शिवसेना के फरमान को नहीं मानने के लिए दिन में कुलकर्णी के चेहरे पर कालिख पोत दी गई। उसके बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement