Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जो करना है दिल में घर तो पहले जानें क्या चाहते हैं वो

हम अपने रिश्तें को एक अलग ही नाम दे सकते है। इसी तरह जब कोई लड़का किसी लडकी को अपना पार्टनर बनाना चाहते है तो वह उसके अंदर क्या चीज ढूढता है। जानिए इसके बारें में।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 08, 2016 17:51 IST
dating- India TV Hindi
dating

नई दिल्ली: कहते है प्यार पाना तो उतना मुश्किल नहीं जितना निभाना होता है। प्यार तो सभी को हो जाता है। प्यार एक बेहद खास एहसास होता है। जिसमें आपको अपने पार्टनर को समझकर ही इस रिश्तें को आगे बढा सकते है।

ये भी पढ़े- डोले पर नहीं ऐसे लड़कों पर फिदा होती हैं लड़कियां

हमें अपने पार्टनर के बारें में हर एक चीज पसंद होना चाहिए जैस कि उसे क्या पसंद है, क्या नापसंद है। उसे क्या खाना पसंद, कहा जाना पंसद आदि। अगर हम उसकी हर एक बात जानते है तो हम अपने रिश्तें को एक अलग ही नाम दे सकते है। इसी तरह जब कोई लड़का किसी लडकी को अपना पार्टनर बनाना चाहते है तो वह उसके अंदर क्या चीज ढूढता है। जानिए इसके बारें में।

एक दायरा

जब कोई लड़की किसी के साथ रिश्ते में आती है तो वह हमेशा यही चाहती है कि उसका पार्टनर हमेशा उसके साथ रहे उसको कभी अकेला न छोड़े। जिसके कारण कभी-कभी वह अपनी लाइफ में कितने बड़े-बड़े फैसलों में बेवजह भी बोलने लगती है। जिसके कारण कई समस्या उत्पन्न हो जाती है। इस दायरे में कई ऐसे लोग आ जाते है जिसे एक लड़का कभी नहीं चाहता है। साथ ही वह चहता है कि इस स्पेस में सिर्फ उसकी पार्टनर हो।

प्यार के प्रति वफादार हो
अगर लड़की यह चाहती है कि जिस तरह वह अपने पार्टनर के प्रति वफादार है उसी तरह लड़का भी हो। इसकी तरह एक लड़का भी सोचता है कि वह जिससे प्यार करें वह उसके प्रति वफादार रहें।  उसकी गर्लफ्रेंड उससे कोई बात न छुपाएं। हर बात शेयर करें चाहें वह गलत हो या फिर सही। उससे कोई झूठ न बोले। पर उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए एक लड़के को अपने लाईफ पार्टनर में ये बातें कभी भी पसंद नहीं आती हैं।

अगली स्लाइड में पढ़े और

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement