Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सिर्फ दो सप्ताह में ऐसे पाएं स्लिम बॉडी

अगर आपके साथ भी ऐसा है तो हम आपको अपनी खबर में ऐसी टिप्स के बारें में बता रहे है। जिनका यूज कर आप भी स्लिम बॉडी पा सकती है। वो भी सिर्फ दो सप्ताह में, जानिए कैसे?

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 08, 2016 10:00 IST
amazing core- India TV Hindi
Image Source : PINTEREST amazing core

हेल्थ डेस्क:  हर महिला का चाहत होती है कि वह भी स्लिम दिखें। इसके लिए दिन रात डाइटिंग करते रहते हैं, और जिम जाकर अपना पसीना बहाती है पर ऐसा करने से भी ज्यादा फायदा नही होता। फिल्मों में अभिनेत्रियों को देखकर यह चाहत और बढ़ जाती है। जिसके लिए हम अधिक मेहनत करते है। लेकिन हमारी कुछ गलत आदते हमें फिट बॉडी पाने के लिए रोकती है।

ये भी पढ़े-

अगर आपके साथ भी ऐसा है तो हम आपको अपनी खबर में ऐसी टिप्स के बारें में बता रहे है। जिनका यूज कर आप भी स्लिम बॉडी पा सकती है। वो भी सिर्फ दो सप्ताह में। जी हां इन टिप्स को अपना कर आप जितना 2 महीने की मेहनत कर अपना शरीर को स्लिम करेगी। वहीं इस टिप्स को अपनाकर सिर्फ 2 सप्ताह में अभिनेत्रियों की तरह बॉडी पा सकती है। अगर आाप भी ऐसी बॉडी पाना चाहती है तो फिर देर किस बात की। ट्राई करें ये डाइट प्लान का। जानिए

कहा जाता है कि वजन कम करना है तो अधिक मात्रा में पानी पिएं। एक दिन में कम से कम 8-9 लीटर पानी पीना चाहिए। आप पानी के अलावा इसके फ्लेवर के रुप में ले सकते है। इसके लिए आप संतरा, नींबू को ले सकते है। क्योंकि इसमें भरपूर मात्रा में पोटैशियम पाया जाता है। जो कि आपको स्लिम करने में काफी मदद करता है।

आपने ये बात तो सुनी ही होगी कि शरीर के हर तरह ऐब्स और सेहत किचन में ही बनती है। यह बात पूरी तरह से सच है। एक्सरसाइज से से तो आप ऐब्स पा सकते है, लेकिन ठीक ढंग से खानपान न होने से आपकी टमी निकल सकती है। इसलिए अपने खानपान में थोड़ा ध्यान दें। चाहे तो आप इसकी भी एक प्लान बना लें।  

अगली स्लाइड में पढ़े और

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement