Friday, March 29, 2024
Advertisement

वैलेंटाइन डे में राशि के अनुसार करें प्रपोज

जल्द ही वैलेंटाइन डे की शरुआत होने वाली है। अगर आप इस प्यार के मौसम में दिल की बात नहीं कर पाए तो आप कभी भी अपने दिल की बात नही कह पाएगे। आप जानते है कि हर समस्या का समाधान हमारे शास्त्रों में होता है। जानिए राशि के अनुसार कासे करें प्रपोज।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 05, 2016 19:07 IST
propose- India TV Hindi
propose

धर्म डेस्क: कहा जाता है कि प्यार करना जितना आसान है, उतना ही मुश्किल उसे निभाना। प्यार एक ऐसी चीज है कि हर इंसान को कभी न कभी हो ही जाता है। चाहे वह पहली नजर का प्यार ही क्यों न हो। जो लोग प्यार करते है और जिससे वह प्यार करता है उसको प्रपोज करने में पूरी जिंदगी भी बिता देता है। इसी सवाल में की वह हां करेगी कि नाम।

ये भी पढ़े- हाथ की इस रेखा से जानिए आपकी गर्लफेंड के है कितने अफेयर

प्यार तो आप बाद में निभाएगे पहले प्य़ार की पहली सीढी कही जाने वाला प्रपोज में तो कदम रखें। जिसमें आधे से ज्यादा लोग जाते ही नहीं है। वैसे भी वैलेंटाइन डे बहुत निकट है, इस दिन का इंतजार तो पूरे साल किया जाता है।

आप में से बहुत लोग इस दिन का इंतजार सिर्फ इसलिए कर रहे होंगे क्योंकि वे किसी को प्रपोज करना चाहते हैं, लेकिन साथ-साथ ये डर भी बढ़ता जा रहा होगा कि अगर उन्होंने “ना” कर दिया तो?

अगर आप किसी को पंसद या प्यार करते है तो कभी भी प्रपोज करने से पीछे न रहें कि उसका उत्तर क्या होगा। शायद वह आपको हां कर दे।  अगर फिर आपको यह समस्या हो रही है कि यह संभव कैसा होगा।

जल्द ही वैलेंटाइन डे की शरुआत होने वाली है। अगर आप इस प्यार के मौसम में दिल की बात नहीं कर पाए तो आप कभी भी अपने दिल की बात नही कह पाएगे। आप जानते है कि हर समस्या का समाधान हमारे शास्त्रों में होता है।

जो कि हमारी कुंडली में छिपा है, यहां भी कुछ ऐसा ही है। आज हम आपको अपनी खबर में राशि के आधार पर ये बताने जा रहे हैं कि आप सामने वाले व्यक्ति को किस तरह प्रपोज करें। जानिए इन बेस्ट प्रपोजिंग टिप्स के बारें में वो भी राशि के अनुसार।

अगली स्लाइड में पढ़े कैसे करें राशि के अनुसार प्रपोज

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement