Friday, March 29, 2024
Advertisement

वैलेंटाइन में अपने पार्टनर को अपना बनाने के लिए अपनाएं ये टोटके

यह सब चीजें एक अंधविश्वास होता है, लेकिन कभी-कभी यह चीजें आपके लिए कापी फायदेमंद हो सकती है। तो फिर देर किस बात की यह टोटके अपनाकर आप भी अपने प्रेमी को अपनी ओर आकर्षित कर सकते है। जानिए इन टोटको के बारें में।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 06, 2016 16:00 IST
follow these tricks to make your partner in hindi- India TV Hindi
follow these tricks to make your partner in hindi

धर्म डेस्क: कहते है प्यार पाना उतना मुश्किल नहीं होता जितना कि उसे निभाना होता है। प्रेम अपने आप पर इतना बढ़ा शब्द है कि यह पूरे संसार को अपने अंदर समा लेता है। साथ ही माना जाता है कि जिसे प्यार होता है तो कोई उसकी हर हद पार कर अपने पार्टन को प्यार करता है और कुछ ऐसे होते है कि प्यार होता तो है लेकिन उसे निभा नहीं पाते है।

ये भी पढ़े-  इस राशि की महिलाएं होती है सबसे अच्छी पार्टनर

वैलेंटाइन शुरु होने वाला है। कई लोग ऐसे होते है कि जिसे आप चाहते है उससे आप अपने दिल की बात नहीं कर पा रही है जिसके कारण आप हर कोशिश करती है कि वह आपकी बात सुने जिससे कि आप उसे प्रपोज कर सके।

कई बार ऐसा होता है कि आपका पति या आपका प्रेमी आपसे प्यार पाना बहुत ही कठिन हो जाता है। आपको कभी-कभी ऐसा महसूस होने लगता है कि वो आप पर रुचि नहीं ले रहा है या फिर आपकी हर बात को अनदेखा कर रहे है। जिसके कारण आप काफी परेशान हो जाते है। जिसके कारण आप ऐसे उपाय सोचने लगते है जिससे वह आपका फिर से हो जाए। कहते है कि कुछ टोटके आज भी किए जाते है जिससे आप अपने पार्टनर को अपना बना सकते है।

वैसे तो माना जाता है कि यह सब चीजें एक अंधविश्वास होता है, लेकिन कभी-कभी यह चीजें आपके लिए कापी फायदेमंद हो सकती है। तो फिर देर किस बात की यह टोटके अपनाकर आप भी अपने प्रेमी को अपनी ओर आकर्षित कर सकते है। जानिए इन टोटको के बारें में।

अगली स्लाइड में पढ़े टोटके के उपायों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement