Friday, March 29, 2024
Advertisement

महिलाओं की ज़ुल्फ़ों में होता है उनका राज़

अगर आपको लगता है कि ऐसा नहीं हो सकती है, लेकिन यह सच्चाई है कि हम बालों से भी जान सकते है। जानिए बालों के हिसाब से किसी भी महिला की पर्सनालिटी के बारें में।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 11, 2016 19:00 IST
hair- India TV Hindi
hair

नई दिल्ली: अगर किसी भी महिला की बात की जाए तो उसके चेहरे से लेकर उसके बालों की तारीफ न की जाए। ऐसा हो ही नहीं सकता है। महिला के घने, लंबे बाल उसको औरों से जुदा बनाता है। इनके बालों में कई गाने, कई कविताएं बन चुकी है। लेकिन क्या आप जानते है कि कि हम किसी भी महिला की पर्सनालिटी को जान सकते है।

ये भी पढ़े-  आपकी गर्दन में छिपा है आपके स्वभाव का रहस्य

अगर आपको लगता है कि ऐसा नहीं हो सकती है, लेकिन यह सच्चाई है कि हम बालों से भी जान सकते है। जानिए बालों के हिसाब से  किसी भी महिला की पर्सनालिटी के बारें में।

लंबे बाल

जिन महिलाओं के बाल लंबे होते है। वह महिलाएं अपनी भावनाओं को नहीं छिपा पाती है। जैसे ये सामने दिखती है। वहीं इनकी सच्चाई है। लेकिन ये महिलाएं अंदर से बहुत ही रोमांटिक होती है। जब इनको मौका मिलता है तो इस बात को सच कर देती है। साथ ही ये काफी प्रैक्टिकल होती हैं।

पतले बाल
इस टाइप के बालों वाली महिलाए बहुत ही लगन वाली अपने काम के प्रति ईमानदार होती है। इनका दिल बिल्कुल साफ होता है। यह कोई बात को दिल में नहीं लगाती है।

मोटे बाल
जिन महिलाओं के बाल मोटे होते है। वह महिलाएं बहुत ही चालाक और मीठी बोलने वाली होती है। यानी कि अपने काम के लिए बिल्कुल मीठी बाते करती है। लेकिन ऐसी महिलाएं काफी डॉमिनेट टाइप की होती हैं।

छोटे बाल
इस तरह की बालों वाली महिलाएं काफी घंमडी किस्म की भी हो सकती है। साथ ही यह बहुत ज्यादा खर्चीली होती है। यह किसी को अपने बारें में जल्द बताती नहीं है। लेकिन इनके दिल में किसी कोने में एक सॉफ्ट कार्नर भी होता हैं।

अगली स्लाइड में पढ़े और बालों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement