Sunday, May 05, 2024
Advertisement

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के भाई ने गोहत्या के आरोपी को छुड़ाने में की पुलिस से मारपीट, हुआ गिरफ़्तार

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के भाई मोहम्मद हसीब को उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बुधवार शाम को पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट और अभद्रता करने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया। अमरोहा के पुलिस अधीक्षक संजीव

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 14, 2016 13:22 IST
mohammad shami- India TV Hindi
mohammad shami

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के भाई मोहम्मद हसीब को उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बुधवार शाम को पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट और अभद्रता करने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया।

अमरोहा के पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी के अनुसार पुलिस ने गोहत्या के एक वांछित अपराधी को गिरफ़्तार किया था। मोहम्मद हसीब और उनके साथियों ने रिज़वान नामक इस व्यक्ति को छुड़ाने के लिये पुलिस के साथ मारपीट की। इस दौरान रिज़वान वहां से फ़रार हो गया।

संजीव त्यागी ने बताया कि इस मामले में चार लोगों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज किया है लेकिन अभी तक गिरफ़्तारी सिर्फ़ हसीब की हो सकी है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पिछले साल 18 अक्टूबर को डिडौली थाने में रिज़वान के नाम मुक़दमा दर्ज किया गया । उसकी गोहत्या के मामले में तलाश थी।

संजीव त्यागी के मुताबिक क्रिकेटर मोहम्मद शमी के भाई मोहम्मद हसीब का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है लेकिन उसके बारे में ऐसी सूचनाएं ज़रूर आ रही थीं कि उसका कुछ आपराधिक क़िस्म के लोगों से संबंध है.

हसीब के ख़िलाफ़ पुलिस वालों के साथ मारपीट और मौके पर हुड़दंग मचाने का मुक़दमा दर्ज किया गया है।

मोहम्मद शमी धुटने के ऑपरेशन के बाद टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गए थे लेकिन मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दौरा शुरु होने के पहले ही उन्हें वापस लौटना पड़ा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement