Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सानिया-हिंगिस ने जीता 13वां खिताब औऱ लगातार 40वां मैच

सेंट पीटर्सबर्ग: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनकी स्विस साथी मार्टिना हिंगिस ने रविवार को सेंट पीटर्सबर्ग लेडीज ट्राफी के युगल खिताब पर कब्जा कर लिया। इन दोनों खिलाड़ियों ने एक साथ खेलते हुए

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 15, 2016 8:24 IST
Switzerland's Martina Hingis and India's Sania Mirza- India TV Hindi
Switzerland's Martina Hingis and India's Sania Mirza

सेंट पीटर्सबर्ग: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनकी स्विस साथी मार्टिना हिंगिस ने रविवार को सेंट पीटर्सबर्ग लेडीज ट्राफी के युगल खिताब पर कब्जा कर लिया। इन दोनों खिलाड़ियों ने एक साथ खेलते हुए लगातार 40वीं जीत हासिल की है।

सानिया और हिंगिस ने फाइनल मैच में वेरा डुशेविना और बारबोरा क्रेसिकोवा को 6-3, 6-1 से हराया। यह मैच एक घंटे से कुछ ही समय अधिक चला। इस साल यह सानिया और हिंगिस का चौथा खिताब है। साथ ही यह दोनों का बतौर जोड़ीदार 13वां खिताब है।

इन दोनों ने इस साल की शुरुआत ब्रिस्बेन और सिडनी से शुरू की थी। इसके बाद दोनों ने आस्ट्रेलियन ओपन खिताब जीतकर ग्रैंड स्लैम की हैट्रिक लगाई थी। बीते साल फ्रेंच ओपन क्वार्टर फाइनल में उठापटक का शिकार होने के बाद से दोनों ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है और विंबलडन, अमेरिकी ओपन, क्वांगचो, वुहान, बीजिंग, डब्ल्यूटीए फाइनल्स, सिंगापुर, ब्रिस्बेन और सिडनी में खिताब जीता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement