Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ग्रेट ब्रिटेन से पहले मुकाबले में हारी भारतीय महिला हॉकी टीम

मार्लो: ग्रेट ब्रिटेन के साथ यहां मंगलवार रात को पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मुकाबले में भारतीय महिला हॉकी टीम को 0-2 से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में हालांकि, भारत

IANS IANS
Published on: May 04, 2016 16:01 IST
India-Women-Hockey- India TV Hindi
India-Women-Hockey

मार्लो: ग्रेट ब्रिटेन के साथ यहां मंगलवार रात को पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मुकाबले में भारतीय महिला हॉकी टीम को 0-2 से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में हालांकि, भारत ने अच्छी शुरुआत की थी और सातवें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर हासिल करने के बाद टीम के पास गोल करने का मौका था, लेकिन अनुराधा मिशित इस अवसर से चूक गईं।

इसके बाद पहले क्वार्टर में दबाव बनाते हुए भारत की ओर से वंदना ने गोल दागा, लेकिन रेफरी ने इसे खतरनाक खेल करार देते हुए खारिज कर दिया।

दूसरे क्वार्टर में भी भारतीय खिलाड़ियों ने दबदबा बनाए रखा। रितु के बेहतरीन शाट को ग्रेट ब्रिटेन की गोलकीपर ने रोक लिया।

इस मुकाबले के दूसरे क्वार्टर में मेजबान टीम को भी गोल दागने के अवसर मिले, लेकिन वे भी इसमें चूक गए और मध्यांतर तक कोई भी टीम गोल नहीं मार सकी।

मुकाबले के तीसरे क्वार्टर में ब्रिटेन की टीम ने अपना शिकंजा कसना शुरू किया और बढ़त बनाई। टीम की ओर से एली रायर ने पहला गोल दागा।

चौथे क्वार्टर में भारतीय खिलाड़ियों को गोल दागने की पूरी कोशिश करते देखा गया, लेकिन यहां भी एली ने एक बार फिर अवसर का फायदा उठाते हुए गोल दागा और 2-0 से बढ़त बनाई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement