Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इंडोनेशिया सुपर सीरीज के दूसरे दौर में पहुंचीं सायना

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने मंगलवार को इंडोनेशिया सुपर सीरीज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल के पहले दौर में चीनी ताइपे की पाई यु पो को हराकर दूसरे दौर में जगह बना ली है।

IANS IANS
Updated on: June 01, 2016 7:33 IST
saina nehwal- India TV Hindi
saina nehwal

जकार्ता: भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने मंगलवार को इंडोनेशिया सुपर सीरीज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल के पहले दौर में चीनी ताइपे की पाई यु पो को हराकर दूसरे दौर में जगह बना ली है। तीन बार की विजेता सायना ने दूसरा गेम हारने के बाद वापसी की और 21-11, 19-21, 21-15 से जीत हासिल की। यह मैच एक घंटे तीन मिनट तक चला।

शुरू से ही सायना ने अच्छे शॉट लगाए, लेकिन यु पो ने हार नहीं मानी। उन्होंने पहले गेम में स्कोर 5-5 से बराबर किया और फिर 14-11 की बढ़त बना ली, लेकिन सायना ने फिर लगतार सात अंक हासिल करते हुए पहला गेम जीत लिया।

सायना ने दूसरे गेम में भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए 10-5 की बढ़त बना ली। उनकी विपक्षी ने हालांकि वापसी करते हुए 12-10 का स्कोर कर लिया। उन्होंने धीरे-धीरे सायना की बराबरी कर ली और फिर गेम अपने नाम कर 1-1 से स्कोर बराबर कर लिया।

निर्णायक मुकाबले में सायना ने शानदार खेल दिखाया और गेम 21-15 से अपने नाम कर मैच जीतते हुए दूसरे दौर में प्रवेश किया।

दूसरे दौर में सायना बुधवार को इंडोनेशिया की फित्रिआनी से भिड़ेंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement